अगले वर्ष डोहगी में मनाया जाएगा खंड स्तरीय बसंत महोत्सवः वीरेंद्र कंवर
January 30th, 2020 | Post by :- | 254 Views

ऊना (30 जनवरी)- सनातन धर्म आदर्श संस्कृत महाविद्यालय डोहगी में आज दो दिवसीय बंसत महोत्सव संपन्न हुआ, जिसकी अध्यक्षता ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने की। वीरेंद्र कंवर ने हवन में पूर्ण आहुति डाली और सरस्वती मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद उन्होंने प्रदर्शनी का अवलोकन भी किया।
इस अवसर पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि अगले वर्ष से डोहगी में खंड स्तरीय बसंत महोत्सव मनाया जाएगा और आने वाले समय में इस उत्सव को जिला स्तरीय भी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में अगले 3 वर्षों के दौरान विभिन्न पेयजल योजनाओं पर सौ करोड़ रूपए से अधिक धनराशि खर्च की जाएगी ताकि पीने के पानी की समस्या को दूर किया जा सके। यहां बीडीओ भवन व मिनी सचिवालय का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है। साथ ही सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति के लिए 11 हजार रूपए देने की भी घोषणा की।
बिखरे मोती काव्य संग्रह का किया विमोचन
इस अवसर पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने डॉ बाल कृष्ण सोनी के काव्य संग्रह बिखरे मोता का विमोचन भी किया।
इस अवसर पर राज्य महिला आयोग की सदस्य इंदुबाला, डोहगी के प्रधान केसर चंद, धुंदला के प्रधान संजीव कुमार, भाजपा मंडल अध्यक्ष मास्टर तरसेम, चरणजीत शर्मा, विजय शर्मा, मदन राणा, एसडीओ आईपीएच हरभजन सिंह, कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ. भगत वत्सल शर्मा सहित स्टाफ व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।