इन बिल्लियों से इंसानों को सीखना चाहिए सोशल डिस्टन्सिंग, यहाँ देखे फोटो
May 15th, 2020 | Post by :- | 304 Views

कोरोना ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा कर रखा हुआ है. हालांकि ये बताने की जरूरत नहीं है कि इस वायरस से बचने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी सोशल डिस्टेंस है. फिर भी बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. ये मामला हमारे देश का ही है. बिहार के कटिहार स्टेशन में लोगों ने बिस्किट्स के लिए सारा सोशल डिस्टेंस तोड़ दिया और एक-दूसरे से बिस्किट्स के पैकेट्स छीनने लगे.

हालांकि हम लोगों से ज्यादा समझदार तो जानवर ही हैं. जी हां, बिल्लियों की वे फोटो सामने आई है जो सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए नजर आ रही है. इस तस्वीर से हो सकता है कि हम इंसानों को कुछ सीख मिल जाए.

द फिलीपीन स्टार ने अपने ट्विटर पेज पर यह फोटो शेयर की है. इसपर लिखा है, ‘आवारा बिल्लियां उस सर्कल में बैठी सोशल डिस्टेंस का पालन कर रही हैं. ’ वो एक स्टोर के सामने बैठी हैं. यहां तक कि इन तीन बिल्लियों के पार एक बंदा भी खड़ा है. यह तस्वीर Quezon सिटी की है. तो ये बात जरूर समझे की इस वायरस से बचना है तो सोशल डिस्टेंस बनाना होगा.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।