इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए पुलिस कर्मियों को देंगे विटामिन-सी : एसपी ऊना
May 21st, 2020 | Post by :- | 123 Views

पुलिस अधीक्षक ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने वीरवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि अब जिला में फ्रंटलाइन में डटे पुलिसकर्मियों को विटामिन सी देकर बीमारियों से लड़ने के लिए रोग-प्रतिरोधक क्षमता (इम्यूनिटी) को बढ़ाया जाएगा। हालांकि अभी तक जिला में पुलिस टीम के 170 पुलिसकर्मियों के कोविड-19 टेस्ट हो चुके हैं। सभी नेगेटिव आएं हैं। सीमाओं पर पोस्ट पर तैनात 250 पुलिस कर्मी हैं।

पूर्व में हरोली एवं कोटला खुर्द से पॉजिटिव आए युवकों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। जांच में पता चला है कि डीएम पास के माध्यम से ही घर वापस आए हैं। जिला में छोटे व बड़े जितने भी प्रवेश द्वार हैं यहां 25 पोस्ट बनाई गई हैं। प्रवेश द्वार पर 2000 के करीब लोग आवागमन करते हैं जो इनमें ऐसे लोग शामिल हैं जो नंगल आदि पंजाब के आसपास के क्षेत्रों में काम के लिए जाते हैं।

होम क्वारंटाइन लोगों से आग्रह है कि किसी भी प्रकार के चेकअप के लिए स्वयं अस्पताल न आएं बल्कि स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर पर विजिट करेगी। पुलिस प्रशासन भी इनके लिए सहायता नंबर जारी कर रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।