ऊना में कोरोना मरीज की तबीयत बिगड़ी, नेरचौक मेडिकल कॉलेज किया रेफर
May 25th, 2020 | Post by :- | 146 Views

कोरोना पॉजिटिव पाए गए एक व्यक्ति का स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसे मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। यह व्यक्ति उपमंडल बंगाणा का बताया जा रहा है जो 18 मई को मुंबई से ऊना पहुंची श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में पहुंचा था। जिस व्यक्ति को नेरचौक मंडी अस्पताल रेफर किया गया है, उसे बीते रोज देर रात को एक होटल से खड्ड कोविड केयर सेंटर पहुंचाया गया था।

जिले में दो दिनों से कोरोना के जो नये मामले आए हैं, उनमें एक मामले को छोड़कर शेष सभी बाहरी राज्यों से लौटे लोग हैं। सभी को संस्थानागत क्वारंटाइन किया गया था। गांवों से उनकी ट्रेवल हिस्ट्री न होने से उनसे संबंधित गांवों को कंटेनमेंट जोन से बाहर रखा गया है।

बीते दो दिनों में बंगाणा क्षेत्र के परोइयां, कोलका, चराड़ा, ठुठूं गांवों से आठ लोग पॉज़िटिव पाए गए हैं। ज़िले में कोरोना पॉज़िटिव लोगों की संख्या 30 पहुंच गई है, हालांकि इनमें 17 स्वस्थ हो चुके हैं। नोडल आॅफिसर डॉ. अजय अत्री का कहना है मरीज का स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण उसे रेफर किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।