एचआरटीसी बस में सफर कर रहे मंडी के युवक से स्वारघाट में चिट्टा बरामद
January 23rd, 2020 | Post by :- | 243 Views

बिलासपुर की एसआईयू टीम की मुस्तैदी ने एक युवक से चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस की एसआईयु टीम ने वीरवार सुबह राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर पुलिस थाना स्वारघाट के समीप दबाटा में नाके के दौरान एचआरटीसी बस में बैठे एक युवक से 35.17 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद करने में सफलता हासिल की है।

एसआईयु बिलासपुर के प्रभारी अनिल शर्मा, राजेश ठाकुर व मनीष कुमार की तीन सदस्यीय टीम ने स्वारघाट के दबाटा नामक स्थान पर नाका लगाया हुआ था और वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान सुबह करीब छह बजे टीम ने एचआरटीसी की दिल्ली से मनाली जा रही बस को चेकिंग के लिए रोका तो बस की सीट नंबर 39 पर बैठे युवक से टीम ने 35.17 ग्राम हेरोइन बरामद की। युवक ने चिट्टे को कैरी बैग में डालकर टांगों के नीचे दबाया हुआ था लेकिन युवक की यह चालाकी काम नहीं आई और एसआइयू टीम ने इसे युवक के पास से बरामद कर लिया।

आरोपी युवक की पहचान विनोद कुमार (25) निवासी गांव मोरला डाकघर बरांग तहसील सरकाघाट जिला मंडी के रूप में हुई है। आरोपी युवक को एसआईयू टीम ने गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही के लिए पुलिस थाना स्वारघाट को सौंप दिया है। उधर, डीएसपी नयना देवी संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।