एचपीयू ने अधूरी ग्रेजुएशन पूरा करने का दिया मौका
January 21st, 2020 | Post by :- | 253 Views

एचपीयू प्रशासन की ओर से कुछ दिन पहले एक अधिसूचना जारी की गई थी। अधिसूचना के अनुसार 2013 से पहले के जो छात्र किसी वजह से अपनी ग्रेजुएशन पूरी नहीं कर पाए थे, उन्हें अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने का मौका दिया जाना था। ऐसे में छात्रों ने जहां अधूरी ग्रेजुएशन पूरी करने के लिए फार्म भरे तो कई छात्रों कई छात्रों ने इंप्रूवमेंट के लिए भी फार्म भर दिए।

एचपीयू ने सिर्फ अधूरी ग्रेजुएशन पूरी करने की अधिसूचना ही जारी की थी। ऐसे में अब एसएफआई ने मांग उठाई है कि छात्रों को इंप्रूवमेंट करने का मौका भी दिया जाए। एसएफआई की विवि इकाई ने सोमवार को एचपीयू के कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा।

एसएफआई यह मांग करती है जिन छात्रों के द्वारा इंप्रूवमेंट के लिए फॉर्म भर दिए गए हैं, उन्हें इंप्रूवमेंट का मौका दिया जाए तथा साथ ही साथ एक अलग से नोटिफिकेशन इंप्रूवमेंट को लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन की और से निकाली जाए ताकि छात्रों को किसी समस्या का सामना ना करना पड़े और वह ग्रेजुएशन के साथ साथ इंप्रूवमेंट के पेपर भी दे सकें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।