एसएफआई ने कॉलेजों में दी शहीदों को श्रद्धांजलि
February 15th, 2019 | Post by :- | 361 Views

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के सीआरपी जवानों पर किए हमले की एसएफआई की शिमला शहरी इकाई ने कड़ी निंदा की है। इस हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कोटशेरा, संजौली कॉलेज और आरकेएमवी में कार्यक्रम रखे गए थे।

छात्र नेताओं ने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा देश शहीदों के परिवारों के साथ है।  एसएफआई ने केंद्र सरकार से इस आत्मघाती हमले का कड़ा जवाब देने और देश तथा जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकवादी संगठनों को पनाह देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

शिमला शहरी अध्यक्ष आकाश पालसरा और सचिव अनिल ठाकुर ने बताया कि देश के हर युवा में इस आतंकी घटना को लेकर आक्रोश है। युवा अब आतंकियों को उन्हीं की जुबान में जवाब देने की मांग करता है। सरकार से मांग की कि जवानों के खिलाफ हो रही इस तरह की आतंकी साजिशों के खिलाफ कड़े कदम उठाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।