औद्याेगिक क्षेत्र बरोटीबाला की महिला कोरोना पॉजिटिव
May 22nd, 2020 | Post by :- | 229 Views

हिमाचल प्रदेश में अन्य राज्यों से लौटे लोगों ने कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एकाएक बढ़ा दिया है। जिला सोलन के औद्याेगिक क्षेत्र बरोटीबाला की मंधाला पंचायत की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। महिला की रिपोर्ट पंचकूला में पॉजिटिव पाई गई है। लेकिन उसका घर आना जाना रहा है। इस कारण स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पर पहुंची है व परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन करने की तैयारी की जा रही है। प्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 157 पर पहुंच गया है। 94 सक्रिय मामले और 55 स्वस्थ हुए हैं।

खासतौर पर रेड जोन मुंबई से लौटे लोगों ने प्रदेश में तेज गति से कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ा दिया है। प्रदेश में वीरवार को पांच व्यक्ति स्वस्थ हुए हैं।  कोरोना के मामलों में हमीरपुर ने कांगड़ा को पछाड़ दिया है। हमीरपुर में अब 50 और कांगड़ा 41 मामले हैं। प्रदेश में सबसे अधिक एक्टिव केस हमीरपुर में 45 और उसके बाद कांगड़ा में 28 हैं। स्वस्थ होने वालों में कांगड़ा से चार और चंबा से एक शामिल है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।