कश्मीर घाटी में हो रही पत्थरबाजी का मैं खुद भुगतभोगी हूँ, जब हम भी मुश्किल हालत में अपनी जान बचाकर वहां से निकले थे : मुख्यमंत्री मनोहर लाल
February 21st, 2019 | Post by :- | 349 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )      ।       हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा है कि कश्मीर घाटी में हो रही पत्थरबाजी का मैं खुद भुगतभोगी हूँ, जब हम भी मुश्किल हालत में अपनी जान बचाकर वहां से निकले थे, लेकिन अब जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा और मैं भी प्रधानमंत्री से कहूंगा कि वे इसका रास्ता निकाले।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल वीरवार को रेवाड़ी जिला के गांव राजगढ़ निवासी शहीद हरिसिंह के परिवार को सांत्वना देने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने हाल ही में पुलवामा इलाके में हुए आतंकी हमले को दर्दनाक बताते हुए इस घटना को दुर्भागयपूर्ण बताया और कहा कि शहीद हुए राजगढ़ के शहीद हरिसिंह व फरीदाबाद के अटाली निवासी जवान संदीप की शहादत पर हमें गर्व है कि उन्होंने देश की रक्षा करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेना को कार्यवाही के लिए खुले आदेश दे दिए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।