कसोल में सड़क पर मिला व्यक्ति का कटा सिर और बाजू, धड़ ढूंढने में जंगल खंगाल रही पुलिस
May 14th, 2020 | Post by :- | 222 Views

जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के कसोल में धड़ से कटा हुआ सिर मिला है। पेछली बिहाल मोड़ पर कटा हुआ सिर मिला है व अभी पूरा धड़ बरामद नहीं हुआ है। लोगों ने वीरवार को करीब साढ़े तीन बजे सड़क पर धड़ से कटा सिर देखा। कुछ कुत्ते इसे झाड़ियों की तरफ से सड़क पर लाए। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और कटे हुए सिर को पुलिस कर्मचारियों ने छुडाया।

इसके बाद गोझ नामक जंगल से धड़ का एक और हिस्सा भी बरामद किया। सिर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि इसे जलाया भी गया है। हांलाकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इसके बाद पुलिस ने शव के हिस्सों को अपने कब्जे में लेकर फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा है।

मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कटा हुआ सिर और धड़ का कुद मिला है। शव का अभी तक पूरे हिस्से बरामद नहीं हुए हैं। कटे हुए सिर और कुछ हिस्से को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन करनी आरंभ कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।