काँगड़ा/ज्वालामुखी में हुई प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग की बैठक।
February 24th, 2019 | Post by :- | 315 Views

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक बिभाग की बैठक सगठनात्मक जिला अध्य्क्ष सलाम दीन की अध्यक्षयता में होटल टूरिज्म ज्वालामुखी में संम्पन हुई। बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक बिभाग के चेयरमैन सादिक खान ने शिरकत की। प्रदेश के हर जिला से आये लोगो ने उनका फूल मालाएं पहनकर जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ पुलवामा में शहीद हुए देश के वीर जवानों को श्रद्धांजलि देकर किया गया।

सादिक खान ने कहा कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कुलदीप राठौर के दिशा निर्देश अनुसार प्रदेश में बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। जल्द ही अध्यक्ष महोदय की अध्यक्षयता में राज्यस्तरीय अल्पसख्यक बिभाग कार्य क्रम करेगा। उन्होंने कहा कि जैसा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा बताया गया है कि जल्द ही जिला काँगड़ा में राहुल गांधी का दौरा होनेे जा रहा है। प्रदेश के कोने कोने से लोग उसमे बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे।

उन्होंने कांग्रेस की नीतियों बारे लोगो को अवगत करवाया ओर कार्यकर्ताओं को कहा कि आने वाले लोकसभा के चुनावों में कांग्रेस पार्टी की देश हित की नीतियों बारे लोगो बताना है और कांग्रेस को भारी बहुमत से विजयी करना है। उन्होंने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा ने लोगो को झूठे वादे करके ठगा है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर के शीघ्र ही अभियान चलाया जाएगा| और आने वाले चुनावो में राहुल गांधी की सोच को आम जन मानस तक पहुँचाया जा सकेगा।

इस अवसर पर सगठनात्मक जिला देहरा कांग्रेस अध्यक्ष रुमा कौंडल, देहरा प्रभारी राजेश राजा, जन जातीय प्रदेश महासचिव हंसराज, जवालामुखी प्रभारी अशोक हिमाचली, जिला महासचिव परवीन धीमान, जमात अली प्रदेश महासचिव, मुश्ताक खान उपाद्यक्ष, नजाकत हाश्मी उपाद्यक्ष,अमित शर्मा जिला देहरा महासचिव,ओ बी सी अध्यक्ष अमन हैपी बिलासपुर जिलाध्यक्ष नसीब दीन, सोलन से साजिद उपाद्यक्ष, हमीरपुर से जान मोहमद आदि विशेष रूप पर उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।