कुत्ते को बचाते हुए डिवाइडर से टकराई कार, 5 घायल
May 21st, 2020 | Post by :- | 155 Views

इंदौरा, 21मई, रमन कुमार

जालंधर पठानकोट राजमार्ग पर स्थित मोहटली रैम्प के पास एक तेज रफ़्तार कार का डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 5 लोगो के गभीर रूप से घायल हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।
जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 5:30 बजे एक कार जिसका नंबर HP38 C 0814 जैसे ही डमटाल के मोहटली रैम्प के पास पहुँची तो कार के आगे एक कुत्ता आ गया जिसे बचाने की कोशिश में कार चालक कार से अपना संतुलन खो बैठा ओर कार मेन रोड से पलटी मारती हुई डिवाइडर को तोड़कर सर्विस रोड की ओर चली गई और एक दुकान को अपनी चपेट में ले लिया । कार ने दुकान के दो पिल्लरों को भी धवस्त कर दिया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया के जैसे ही घटना की सूचना डमटाल पुलिस को मिली तो थाना के मुख्य आरक्षी विनय कुमार और मानद मुख्य आरक्षी अशोक कुमार अपनी टीम सहित घटना स्थल पर पहुँचे ओर साक्ष्य जुटाए ओर घायलों को इलाज हेतु पठानकोट के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया। दुर्घटना की वजह से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार में सवार परिवार पठानकोट का रहने वाला है तथा यह परिवार उत्तर प्रदेश से वापस अपने घर पठानकोट लौट रहा था। घायको की पहचान कृष्ण पुत्र ईश्वर प्रसाद निवासी संत नगर नजदीक आशापूर्णी मंदिर पठानकोट ओर उसकी पत्नी स्वाति ओर उनके दो छोटे छोटे बच्चो के रूप में हुई है। और कार चालक की पहचान मुकेश पुत्र प्रशोतम निवासी चार मरला क्वाटर पठानकोट के रूप में हुई है । पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।