कुन्नू प्राइमरी स्कूल हुआ अपग्रेड, भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर
January 17th, 2020 | Post by :- | 194 Views

द्रंग विस के तहत कुन्नू राजकीय प्राईमरी स्कूल कुन्नू को जयराम सरकार ने अपग्रेड क रने के आदेश जारी कर दिए हैं। वीरवार को शिमला में हुई प्रदेश मंत्रीमंडल की बैठक में यह निर्णय प्रदेश सरकार ने ले लिया। जिला परिषद सदस्य एवं भाजपा कार्यालय प्रभारी सूरज प्रकाश, भाजपा नेता रमेश सोनी, खुशहाल शर्मा, उप प्रधान हरदेव सिंह ठाकुर, पूर्व बीडीसी चेयरमैन पार्वती देवी, पूर्व उप प्रधान मिलखी राम ठाकुर, जय सिंह राणा, नंबरदार संघ पधर के प्रधान हरीश यादव, स्थानीय निवासी कर्म सिंह, श्याम लाल, पवन शर्मा, कमल किशोर वैद्य, पवन यादव, ललित कुमार, तेज सिंह, नरपत राम सहित अन्य कार्यकर्ताओ ने कुन्नू स्कूल को प्राइमरी स्कूल से राजकीय माध्यमिक पाठशाला का दर्जा देने के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और विधायक जवाहर ठाकुर का आभार जताया है।

भाजपा नेता रमेश सोनी और खुशहाल शर्मा ने कहा कि कुन्नू प्राइमरी स्कूल को अपग्रेड करने की मांग जनता मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और विधायक जवाहर ठाकुर से कर रही थी। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत कुन्नू के दौरे पर आये मुख्यमंत्री के सामने कुन्नू स्कूल को अपग्रेड करने की मांग विधायक जवाहर ठाकुर ने मुख्यमंत्री के समक्ष रखी थी जो मुख्यमंत्री ने पूरी कर दी है। उन्होंने कहा कि कुन्नू स्कूल सन 1962 में खोला गया था जो आज लगभग 60 साल तक अपग्रेड नही हो पाया था जो जनता का सपना आज भाजपा सरकार में पूर्ण हो गया। लेकिन पिछले 40 वर्ष तक द्रंग विधानसभा का नेतृत्व करने वाले कांग्रेस के विधायक व मंत्री रहे कौल सिंह ठाकुर इसको अपग्रेड करने की हिम्मत नही जुटाई थी जो अब भाजपा सरकार ने पूरी की है

खुशहाल शर्मा ने बताया कि भाजपा जो बोलती है वो करके दिखाती है। उन्होंने कहा कि अब ग्राम पंचायत कुन्नू और आसपास की पंचायतों के लगते क्षेत्र के लोगों के बच्चों को शिक्षा ग्रहण के लिए अन्य स्कूलों का रुख नही करना पड़ेगा बल्कि बच्चों कोहर द्वार पर शिक्षा मिलेगी। भाजपा नेताओं का कहना है कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर हो रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।