केरल से 35 यात्रियों को लेकर पठानकोट पहुंची एक और विशेष ट्रेन, मोहटली में ठहराए कांगड़ा के लोग
May 23rd, 2020 | Post by :- | 228 Views

प्रदेश सरकार के प्रयासों से बाहरी राज्यों में फंसे लोगों को घर पहुंचाने के लिए रेलगाड़ियां लगातार पहुंच रही हैं। इस कड़ी में शनिवार को एक और विशेष ट्रेन केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम से 35 यात्रियों को लेकर सुबह 10 बजे पठानकोट रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यह ट्रेन वीरवार को तिरुवनंतपुरम से रवाना हुई थी।

गौरतलब है कि इसी सप्ताह चेन्नई तथा हैदराबाद में फंसे 377 हिमाचलियों को लेकर भी दो विशेष ट्रेनें पठानकोट पहुंची थी। यहां से उन्हें एचआरटीसी की बसों में उनके जिलों में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्रों में भेजा गया था। एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर ने बताया इस ट्रेन से कांगड़ा ज़िला के 11, हमीरपुर व कुल्लू के पांच-पांच, बिलासपुर व चंबा का एक-एक, मंडी-शिमला के चार- चार, जबकि ऊना तथा सोलन जिला के 2-2 यात्री पहुंचे।

उन्होंने बताया कि कांगड़ा ज़िला के यात्रियों को प्रशासन द्वारा मोहटली में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में भेजा गया है, जबकि अन्य जिलों के यात्रियों को उनके जिलों में बनाए गए संस्थागत क्वारंटाइन केंद्रों में रखा जाएगा, जहां पर प्रशासन द्वारा इनके ठहरने खान-पान की विशेष व्यवस्था की गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।