कोलकाता में बारात गया बंगाणा का युवक कोरोना पॉजिटिव, 17 लोग और थे साथ
May 23rd, 2020 | Post by :- | 207 Views

बंगाणा क्षेत्र में कोरोना ने दस्तक दे दी है। हालांकि उपमंडल बंगाणा का यह दूसरा मामला है। कोलकाता में गई गई बारात के साथ लौटा एक युवक को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है। यह बारात करीब तीन महीने पहले कोलकाता गई थी और इसमें लगभग 18 लोग शामिल थे। इन 18 बारातियों के सैंपल लिए जा चुके हैं। जिनमें एक युवक ने खांसी और बुखार की शिकायत की थी।

बारात वहां पहुंची थी कि लॉकडाउन हो गया। इस बीच बरात के लोगों को वहां संकट का सामना भी करना पड़ा और हिमाचल प्रदेश के एक मंत्री द्वारा बारात के लिए वहां विशेष इंतजाम भी करवाए गए थे। बताया जा रहा है कि युवक बारात के लिए कुछ समय पहले ही घर वापस लौटा था और इस बरात के साथ गया था। वह संक्रमित कहां हुआ है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन 24 वर्षीय युवक करोना पॉजिटिव पाया गया है।

बता दें कि इस युवक द्वारा मामूली खांसी और जुकाम की शिकायत की गई थी जिसके बाद इसका कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था। इस बारात के सदस्य हाल ही में एक बस द्वारा कोलकाता से ऊना तक पहुंचे थे। इन लोगों को फिलहाल संस्थानागत क्वारंटाइन रखा गया है। इस युवक के पॉजिटिव पाए जाने के बाद अन्य लोगों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे जा सकते हैं। इससे पहले बंगाणा उपमंडल में एक मामला तब्लीगी जमात से जुड़े युवक का था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।