खांसी होने पर पुणे से आई महिला का लिया सैंपल
May 20th, 2020 | Post by :- | 180 Views

महाराष्ट्र के पुणे से आई एक महिला को खांसी होने पर स्वास्थ्य विभाग ने जांच के लिए उसके सैंपल लिया है। सैंपल नेरचौक मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। महिला दो दिन पहले पुणे से आई थी। सुंदरनगर पहुंचने के बाद उसे स्थानीय होटल में क्वारंटाइन कर दिया गया था।

बुधवार को महिला ने स्वास्थ्य विभाग से उसे खांसी होने की जानकारी दी। विभाग की टीम ने होटल में जाकर सैंपल लिया। इससे पहले सुंदरनगर के तकनीकी कॉलेज के ग‌र्ल्ज हॉस्टल और बीएसएनएल ट्रेनिग सेंटर स्थित क्वारंटाइन सेंटरों और सिरडा के एक होटल में क्वारंटाइन किए महाराष्ट्र से आए आठ लोगों के भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट जांच के बाद नेगेटिव आई है। उन्हें संस्थागत क्वारंटाइन सेंटरों से निकालकर होम क्वारंटाइन के निर्देश दिए हैं।

उधर, एसडीएम राहुल चौहान ने कहा कि बुधवार को एक महिला को खांसी की शिकायत के बाद सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया है। दिल्ली और महाराष्ट्र से आए उन्हीं लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं जो बुखार या खांसी से पीड़ित हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।