गगरेट के बड़ोह में गोशाला में भड़की आग, एक दुधारू मवेशी झुलस कर मरा, दो की हालत भी गंभीर
May 17th, 2020 | Post by :- | 121 Views

गगरेट क्षेत्र के बडोह के मुहल्ला भट्टियांवाला में सुषमा देवी पत्नी शमशेर सिंह की गोशाला में रविवार सुबह अचानक आग लग गई। इस अग्निकांड में गौशाला में बंधी तीन भैंसे बुरी तरह से झुलस गईं। एक भैंस मर गई व दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस अग्निकांड में 10 क्विंटल तूड़ी भी जल कर राख हो गई। अनुमान के अनुसार लगभग 3 लाख रुपये के नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

अभी फसल का सीजन था तो तूड़ी का भंडारण भी अभी हाल ही में किया था। अचानक लगी आग को बुझाने के लिए अग्निशमन वाहन तो नही पहुंच सके पर स्थानीय लोगों की सहायता से आग बुझा दी गई। लेकिन तब तक सब कुछ जल कर राख हो चुका था। स्थानीय लोगों की मदद के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन तब तक सब राख हो चुका था। पुलिस ने  मौके पर पहुंच आग लगने के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पीड़ित के अनुसार इस आगजनी में उनका लगभग तीन लाख रुपए के नुकसान का अनुमान है ।

एसडीएम गगरेट विनय मोदी का कहना है राजस्व विभाग को नुकसान के आंकलन के आदेश दे दिए है तथा रिपोर्ट आने पर पीड़ित को राहत दी जाएगी। थाना प्रभारी गगरेट हरनाम सिंह का कहना है आग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी इसकी जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।