गगरेट में पानी के टैंक में डूबने से दस साल के बच्चे की मौत
May 16th, 2020 | Post by :- | 205 Views

गगरेट क्षेत्र से सटे थपलां गांव में एक दस वर्षीय बच्चे की पानी के टैंक में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 10 वर्षीय बच्चा अपने परिवार के साथ थपलां गांव में एक नर्सरी में रहता था तथा उसके माता-पिता भी वहीं कार्य करते थे। बच्चा शुक्रवार से मिल नहीं रहा था, जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। पुलिस भी बच्चे की तलाश कर रही थी। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। शनिवार दोपहर जब पुलिस मामले की तफ्तीश करने मौके पर पहुंची तो पुलिस ने वहां के पूरे इलाके में इसकी तलाश की। साथ लगते जंगल को पूरी तरह खंगाला गया। लेकिन बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया।

बाद में जब वहां बने पानी के टैंक में तलाश की गई तो बच्चा वहां मृत पाया गया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मौत के कारणों का अभी सही से पता नहीं लग पाया है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहे है कि गर्मी की वजह से बच्चा टैंक में नहाने उतरा हो और वहीं पानी में गिर गया। ये टैंक पॉली हाउस में लगे पौधों की सिंचाई के लिए बनाए हुए हैं। हालांकि इनकी आंशिक रूप से तारबंदी भी की हुई है। लेकिन दस वर्ष के बच्चे को रोकने के लिए ये तारबंदी नाकाफी थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी गगरेट हरनाम सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया दस वर्षीय बच्चे की टैंक में डूबने के कारणों की जांच की जा रही है फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।