घुमारवीं में कार सवार युवकों से सौ ग्राम चिट्टा बरामद
May 17th, 2020 | Post by :- | 233 Views

पुलिस थाना घुमारवीं के तहत पुलिस ने कार में सवार दो लोगों से चिट्टा बरामद किया है। यह दोना लोग बिलासपुर से अपने घर कुठेड़ा की ओर जा रहे थे। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। प्रोबेशनल एसएचओ सृष्टि पांडे ने शनिवार रात को राष्ट्रीय राजमार्ग कंदरौर-हमीरपुर पर घुमाणी नामक स्थान पर नाका लगाया था। रविवार सुबह करीब साढे़ छह बजे बिलासपुर की ओर से दो लोग कार में सवार होकर आए। पुलिस की टीम ने उन्हें चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो दोनों कार सवार घबरा गए।

पुलिस कर्मियों ने कार की तलाशी लेनी शुरू की तो हैंड ब्रेक के साथ पॉलीथीन दिखाई दिया। उसे खोलकर देखा तो उसमें सफेद रंग का कुछ पदार्थ पाया गया। जांच करने पर वह 100.14 ग्राम चिट्टा निकला। पूछताछ में एक ने अपना नाम सुनील कुमार निवासी कुठेड़ा और दूसरे ने आशीष कुमार निवासी गांव जोल पलाखी बताया। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर कार को भी कब्जे में ले लिया।

एसएचओ सृष्टि पांडे ने बताया कि उन्होंने नाके के दौरान दो युवकों की कार की तलाशी ली गई तो उसमें चिट्टे की खेप बरामद हुई। आरोपित बिलासपुर से अपने घर कुठेड़ा की ओर जा रहे थे। उनसे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि नशे की खेप वह कहां से लेकर आए थे और किसे सप्लाई करने जा रहे थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।