चट्टान की तरह भारत सरकार के साथ खड़ा है हिन्दोस्तान का 20 करोड़ मुसलमान : केडी हिमाचली
February 19th, 2019 | Post by :- | 371 Views
चट्टान की तरह भारत सरकार के साथ खड़ा है हिन्दोस्तान का 20 करोड़ मुसलमान : केडी हिमाचली
देश द्रोह करने वाले को सीधे गोली मार देनी चाहिए : केडी हिमाचली स्वयंसेवक संघ से संबंध मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के प्रदेश संयोजक केडी हिमाचली व सह संयोजक गुलज़ार मोहम्मद ने देहरा के लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि पुलवामा में आतंकी घटना हुई का हिन्दोस्तान का 20 करोड़ मुसलमान कड़ी भर्त्सना करता है। उन्होंने कहा कि अब प्यार से नहीं बल्कि पाकिस्तान को जबाब देने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि हिन्दोस्तान का मुसलमान भारत सरकार के साथ चट्टान बनकर खड़ा है। उन्होंने कहा कि भारत माता के लिए हम कुर्वानी भी देंगे। उन्होंने कहा कि हमें अखण्ड भारत चाहिए और नापाक देश आतंकिस्तान को खत्म करना होगा।
धारा 370 को भी तुरंत हटाने की मांग करते हुए की ये जो कश्मीर के अंदर अलगवाद है, विदेशी ताकते हैं आईएसआई के आतंकी हैं, स्थानीय आतंकी पैदा किये हुए हैं, पत्थरवाज चन्द पैसे देकर पैदा किये है। कश्मीर में बेरोजगारी की समस्या नहीं उठाते, वहीं यहां डेढ़ सौ रुपये किलो चावल खाते हैं और कश्मीरीयों को 10 रुपये और 5 रुपये में मिलते हैं। उन्होंने कहा कि जो आतंकी पैदा कर रहे हैं जैसे हुर्रियत नेताओं को सरकार ने सुरक्षा देकर महफूज रखा है और वही लोग चन्द पैसे देकर दिहाड़ी पर पत्थरवाजी करवाते हैं। उन्होंने कहा कि इसका असली कारण कश्मीर में आबादी का संतुलन एकतरफा है। केडी हिमाचली ने कहा कि कश्मीर में 370 घारा को हटा दिया जाए तो देश के बाकी लोग भी कश्मीर में बस जाएंगे।  उन्होंने कहा कि कश्मीरी देश में कहीं भी जमीन ले सकता है, चुनाव लड़ सकता है। वहीं हिमाचल प्रदेश का या पूरे देश का कोई भी व्यक्ति कश्मीर में ज़मीन नहीं ले सकता है। कश्मीर हमारा है पीओके हमारा है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं 35ए में मत जाओ सीधे धारा 370 को हटाओ ताकि आबादी संतुलन बराबर हो।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।