छेड़छाड़ से परेशान ढलियारा कॉलेज की छात्रा ने जहर खाया
August 20th, 2019 | Post by :- | 464 Views

स्टेट डेस्क जहरीला पदार्थ निगलने से लड़की की हालत गम्भीर टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया
आरोपी के घर तक आने से परेशान होकर निगला जहरीला पदार्थ
पुलिस के अनुसार आरोपी युवक एक दिन पीड़ि‍ता के घर पहुंच गया था. इससे परेशान होकर उसने जहरीला पदार्थ खा लिया
कांगड़ा ढलियारा मैं छेड़छाड़ से परेशान कॉलेज छात्रा ने जहर खा लिया. जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई । छात्रा को टांडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. आरोपी की पहचान अभिलाष के तौर पर की गई है.
घर पर आ कर धमकी देता था युवक
जानकारी के अनुसार, छात्रा ढलियारा के सरकारी कॉलेज में पढ़ती थी. इस दौरान आरोपी युवक उससे छेड़छाड़ करता था. एक दिन आरोपी युवक लड़की के घर पहुंच गया था और उसे बदनाम करने की धमकी दी. इससे परेशान होकर लड़की ने जहरीला पदार्थ खा लिया. परिजनों ने उसे टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
पुलिस ने घटना का पता चलते ही थाना हरिपुर के अंतर्गत मामला दर्ज किया है. आरोपी युवक देहरा के कड़ोल गांव का रहने वाला है. आईपीसी की धारा 323, 341, 506, 354D, 12 और पॉक्‍सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. DSP देहरा लालमन शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी युवक अभिलाष को गिरफ्तार कर लिया गया है और मगंलवार को देहरा सब जज कोर्ट में उसे पेश किया जाएगा.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।