जनमंच कार्यक्रम ने कायम किया जनता और सरकार में सीधा संवाद: बिक्रम ठाकुर
March 4th, 2019 | Post by :- | 312 Views
जनमंच कार्यक्रम ने कायम किया जनता और सरकार में सीधा संवाद: बिक्रम ठाकुर
शांतला में जनमंच कार्यक्रम में 135 लोगों की समस्याओं का हुआ त्वरित समाधान
निशुल्क मेडिकल कैंप में 200 लोगों का किया चेकअप
   
राज्य में जनमंच कार्यक्रम जनता और सरकार के बीच सीधे संवाद का अहम जरिया बना है इससेे लोगों की समस्याओं का घर द्वार पर त्वरित निदान भी सुनिश्चित हो रहा है। यह उद्गार उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने रविवार को कांगड़ा जिला के जसवां परागपुर में शांतला में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि व्यक्त किए। जनमंच के दौरान जसवां परागपुर  विस क्षेत्र की पंचायतों शांतला, पीर सलूही, अलोह, पुनानी, काटोह टिक्कर, गुदारा चपलाह, भरौली जदीद, कोलापुर, चौली, कुहना, रक्कड़, कुडना, सरद डोगरी, कालोहा, मनियाला के अतिरिक्त आस-पास की पंचायतों के लोगों की अपनी अपनी समस्याएं प्रस्तुत की गईं।    
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार समाज के प्रत्येक वर्ग के उत्थान व प्रदेश के चहुमुखी विकास के लिए कृतसंकल्प है तथा इस दिशा में नए कार्यक्रमों तथा योजनाओं को कार्यन्वित कर लोगों को लाभान्वित किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि प्रदेश में पेयजल की बेहतर सुविधा तथा पुरानी स्कीमों के जीर्णोद्वार के लिए भी धनराशि उपलब्ध करवाई जा रही है। 
      मुख्यातिथि ने बेटी है अनमोल कार्यक्रम के तहत अनवी, मानसी देवी अननया ठाकुर व अन्वी सूद को 10-10 हजार रूपये के चेक तथा एक बूटा बेटी के नाम भी दिया। 
    इस अवसर पर उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने स्थानीय पाठशाला के प्रांगण में े एक बूटा बेटी के नाम कार्यक्रम के तहत पौधा भी रोपित किया।
इस अवसर पर जिलाधीश कांगड़ा संदीप कुमार, डीआईजी  संतोष पटियाल, एडीसी राघव शर्मा, सहित जिलास्तर के सभी अधिकारी एवं ज्वालामुखी उपमंडल एवं ब्लॉक के समस्त अधिकारी और बड़ी संख्या में प्रार्थी व अन्य लोग उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।