जमीन विवाद में अधेड़ का मुंह काला कर गांव में घुमाया, महिलाओं समेत सात गिरफ्तार
January 28th, 2020 | Post by :- | 268 Views

हिमाचल के चंबा जिला मुख्यालय से सटी एक पंचायत में जमीन विवाद को लेकर अधेड़ की जमकर पिटाई कर दी गई। आरोपियों का इससे भी मन नहीं भरा तो मुंह काला कर गले में जूतों का हार पहनाकर अधेड़ से पूरे गांव का चक्कर लगवाया गया। आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया। शिकायत के बाद पुलिस ने पांच महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जिन्हें अदालत ने दो दिन की रिमांड पर भेजा है। वारदात के वक्त गांव का कोई भी व्यक्ति अधेड़ की मदद को आगे आने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। जब पीड़ित उनके चुंगल से छूटा तो पुलिस थाना चंबा पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। सोमवार को चंबा थाना के एसएचओ प्रशांत ठाकुर की अगुवाई में पुलिस टीम पंचायत में जांच के लिए भी पहुंची। पुलिस ने यहां स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

डीएसपी चंबा अजय कपूर ने बताया कि मारपीट के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें पांच महिलाएं व दो पुरुष शामिल हैं। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 323, 355, 500, 504, 506, 147 व 149 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मंगलवार को आरोपियों को दोबारा कोर्ट में पेश करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।