जुखाला के पास एचआरटीसी की टैंपो ट्रैवलर एवं ट्रक में टक्कर
January 21st, 2020 | Post by :- | 210 Views

राष्ट्रीय राजमार्ग शिमला धर्मशाला 103 पर जुखाला के समीप हिमाचल पथ परिवहन निगम की टेंपो ट्रैवलर और ट्रक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो ट्रेवल के पर खच्चे उड़़े गए। इस दुर्घटना में पांच लोग घायल हुए जिनमें चालक और परिचालक को गंभीर चोटें आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की टेंपो ट्रेवल शिमला से धर्मशाला जा रही थी। कि जुखाला के पास टेंपो ट्रैवलर व ट्रक में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस टेंपो ट्रैवलर में चालक परिचालक सहित कुल 6 सवारियां थी। इस हादसे में तीन यात्री घायल हुए जबकि हादसे में बस के ड्राइवर अश्वनी कुमार और कंडक्टर यशपाल बुरी तरह घायल हो गए हैं। जिन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है। बाकी घायलों का भी उपचार किया जा रहा है। लोगों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। उधर, सदर बिलासपुर के डीएसपी संजय शर्मा ने दुर्घटना पुष्टि की है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।