झियोल और सरिमोलग के दो परिवार कोरोना की चपेट में, पहली बार आए 12 मामले
May 20th, 2020 | Post by :- | 116 Views

हिमाचल प्रदेश में भी अन्य राज्यों की भांति कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। जिला कांगड़ा में कोरोना मामलों का आांकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। सुबह झियोल के एक ही परिवार के तीन सदस्यों के बाद सरिमोलग का एक और पूरा परिवार संक्रमित पाया गया है। सरिमोलग का 41 वर्षीय व्यक्ति, 34 वर्षीय उसकी पत्नी और 11 साल का बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया है। कांगड़ा जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 33 होे गया है। आठ संक्रमित स्वस्थ हुए हैं, जबकि एक की मौत हुई है। जिला में सक्रिय मामले 24 हो गए हैैं।

मुंबई से लौटे सभी लोग जिला कांगड़ा के परौर में क्वारंटाइन किए गए हैं। एक ही परिवार के तीनों लोग सरिमोलग के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया 54 वर्षीय व्यक्ति निवासी चंचझेर भवारना, 21 वर्षीय युवक निवासी गांव खोली बहना तथा लंबागांव निवासी एक आठ साल की लड़की का सैंपल पॉजिटिव आया है। सभी कोरोना संक्रमितों को बैजनाथ के कोविड-19 केयर सेंटर में भेजा जा रहा है।

जिला में सुबह आए कोरोना के पांच मामलों में धर्मशाला क्षेत्र के तहत झियोल की महिला व उसके बहू और बेटा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। महिला की 56 साल है, जबकि उनके बेटे की 31 व बहू की 25 साल है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।