टिप्परी के 48 वर्षीय व्यक्ति ने जंगल में फंदा लगा की जीवन लीला समाप्त
May 18th, 2020 | Post by :- | 157 Views

इंदौरा, 18 मई, रमन कुमार

टिप्परी के 48 वर्षीय व्यक्ति ने जंगल में फंदा लगा की जीवन लीला समापत

पुलिस थाना डमटाल के अंतर्गत आती पंचायत लोधवा के गांव टिप्परी में मेहर सिंह पुत्र केसर सिंह 48 वर्षीय व्यक्ति ने जंगल में फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली

मिली जानकारी अनुसार मेहर सिंह मेहनत मजदूरी करता था और नशे का आदी था जिस कारण अक्सर घर में लड़ाई झगड़ा करता था पिछले दिन लड़ाई झगड़ा कर घर से गायब था जिसकी लाश आज जंगल में फंदा लगी मिली

मेहर सिंह अपनी पत्नी समेत दो छोटे-छोटे बच्चों को पीछे छोड़ गया है!

ग्राम पंचायत लोधवा प्रधान तिमर राज का कहना है
मेहर सिंह शराब का सेवन कर अक्सर घर में लड़ाई झगड़ा करता था कई बार पंचायतों में इसको समझाया लेकिन शराब का सेवन करने के बाद ये घर लड़ाई झगड़ा करता रहता था!

पिछले कल ये लड़ाई झगड़ा कर घर से गायब था जिसकी सूचना मेहर सिह की पत्नी ने मुझे फोन पर दी जिसके बाद हमने इसकी तलाश की लेकिन ये नहीं मिला लेकिन आज दोपहर के बाद इसका शव जंगल में फंदा लगा हुआ मिला जिसकी सूचना मैंने तुरंत पुलिस थाना डमटाल को की!

थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया का कहना है कि सूचना मिलते ही मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर नूरपुर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।