ट्रक की चपेट में आई दुकान, बाल बाल बचा दुकानदार
May 14th, 2020 | Post by :- | 163 Views

ज्वालामुखी नैशनल हाइवे पर सड़क किनारे बाजार में स्थित एक दुकान ट्रक की चपेट में आ गई। गलत ड्राइविंग के चलते ये हादसा पेश आया है। इस हादसे से दुकान के मालिक को काफी नुकसान हुआ है। हालांकि ट्रक मालिक ने इस हादसे को लेकर ट्रक ड्राइवर की गलती मानी है, साथ ही संबंधित दुकानदार को आश्वासन दिया है कि वह उसके पूरे नुकसान की भरपाई की जाएगी, जिसके चलते ट्रक मालिक व दुकानदार में आपसी सहमति के चलते ये मामला थाने में दर्ज नहीं हुआ है।

जानकारी के अनुसार मामला वीरवार सुबह 10 बजे के करीब पेश आया, जब एक ट्रक जिसमें सब्जी भरी थी वह सामान उतारकर ज्वालामुखी स्थित पुराना बस स्टैंड से नादौन की तरफ निकलने ही वाला था कि ट्रक की साइड दुकान में लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुकान के एक एंगल से ट्रक टकरा गया और पूरी दुकान को बाहर की तरफ धकेल दिया। यही नहीं इतने पर भी ट्रक चालक इस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और यहां दुकान के साथ अंदर रखा काउंटर भी बाहर निकल गया। गनीमत ये रही कि दुकान के अंदर बैठा युवक इस हादसे से बाल बाल बच गया। इधर हादसा होने के बाद सभी लोग अपनी दुकानों से बाहर आ गए और इसके कारणों का पता लगाने में जुट गए। नजदीकी चौकी के पुलिस कर्मी भी यहां पहुंचकर छानबीन में जुट गए। एकाएक हुए हादसे के बाद थोड़ी देर के लिए यहां वाहनों का जमावड़ा भी लग गया, हालांकि बाद में दोनों की आपसी सहमति के बाद ट्रक को सड़क से हटा दिया गया और यातायात सुचारू रूप से चल पड़ा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।