ट्रक चालक ने बच्चे की हत्या कर शव नदी में फेंका
January 16th, 2020 | Post by :- | 272 Views

बांदा (यूपी ): हमीरपुर जिले में जरिया थाना क्षेत्र के चडउत गांव में एक ट्रक चालक ने सात साल के एक बच्चे की गला घोंटकर कथित तौर पर हत्या कर शव नदी में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) शुभसूचित ने बृहस्पतिवार को बताया चडउत गांव के मंगल सिंह यादव के बेटे अवदेश का शव उसके पड़ोसी ट्रक चालक रामप्रकाश लोधी की निशानदेही पर बुधवार को बेतवा नदी से बरामद किया गया।

उन्होंने बताया बुधवार की सुबह बच्चा खेलते-खेलते अपने दरवाजे से अचानक लापता हो गया था। जंगल में लकड़ी काट रही कुछ महिलाओं ने बच्चे को ट्रक चालक के साथ नदी की तरफ जाते हुए देखा था। सीओ ने बताया कि शव बरामद होने के बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष (एसओ) विक्रमाजीत सिंह ने बताया पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि वह बच्चे के साथ एक ट्यूब के सहारे नदी में तैर रहा था। अचानक ट्यूब पलट गया।

बच्चा उससे झगड़ा करने लगा और उसने धमकी दी कि वह अपने घर में ट्रक चालक की, जानबूझकर डुबोने की शिकायत करेगा। ट्रक चालक ने कहा कि बच्चे की धमकी सुन कर उसने अपनी बेल्ट से गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसका शव नदी में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ कुछ अन्य मुकदमे भी दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि पिछले साल उसके खिलाफ दिल्ली में बलात्कार का भी एक मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें वह जमानत पर है। एसओ ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद बच्चे का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।