डीएसपी या गद्दार.. कहीं पुलवामा हमले का सूत्रधार तो नहीं
January 13th, 2020 | Post by :- | 278 Views

कशमीर में 2 आतंकियों सहित, गाड़ी में पकड़े गए डीएसपी बारे नए खुलासे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी देवेंद्र सिंह ने आतंकियों को पहले चंडीगढ़ और फिर दिल्ली पहुंचाने के लिए कथित तौर पर लाखों रुपये की डील की थी. इतना ही नहीं संसद हमले के दोषी आतंकी अफजल गुरु से भी डीएसपी के कथित रिस्तों की भी बात सामने आई है.

डीएसपी श्रीनगर हवाई अड्डे पर तैनात थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी ने बताया कि देवेंद्र सिंह के आवास से पुलिस ने 3 AK-47 राइफल और 5 हैंड ग्रेनेड भी बरामद किए हैं. देवेंद्र सिंह को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह आतंकियों के साथ एक कार में सवार होकर कहीं जा रहा था. वह आतंकी नवीद अहमद शाह उर्फ नवीद बाबू और रफी अहमद के साथ गिरफ्तार हुआ है. पिछले कुछ दिनों से वो अवकाश पर चल रहा था. माना जा रहा है कि और भी कई मामलों में इस गद्दार डीएसपी नें करोड़ों रूपए लेकर आतंकियों की मदद की है। पुलवामा हमले बारे भी डीएसपी से पूछताछ की जा सकती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।