डीसी ने अंब में किया गैर आवासीय विशेष प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ
January 30th, 2020 | Post by :- | 227 Views

ऊना (30 जनवरी)- उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने आज अंब में गैर आवासीय विशेष प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ किया। यह केंद्र 2.56 लाख रुपए की लागत से बनकर तैयार किया गया है जिसका संचालन डाईट के माध्यम से किया जाएगा। इस अवसर पर डीसी ने कहा कि गैर आवासीय विशेष प्रशिक्षण केंद्र अंब के निर्माण के लिए पैसा चिंतपूर्णी मंदिर ट्रस्ट की ओर से प्रदान किया गया है, जहां शिक्षा प्राप्त करने के लिए 30 विद्यार्थियों का पंजीकरण किया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में साफ-सफाई की अच्छी व्यवस्था की जाए और अन्य किसी भी वस्तु की आवश्यकता हो तो प्रस्ताव बनाकर भिजवाएं, उसे पूरा करने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर डाईट प्रधानाचार्य देवेंद्र चौहान, विवेक दत्ता, ललित मोहन, शिक्षक मीना, लाडली रक्षक की जिला अध्यक्ष रेखा जम्वाल व एनजीओ के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।
इसके बाद उपायुक्त ने एनआरएसटी केंद्र कलरूही का औचक निरीक्षण किया और यहां प्रदान की जा रही सुविधाओं की जानकारी हासिल की। उन्होंने डाईट के माध्यम से प्रदान की जा रही सुविधाओं पर संतोष जाहिर किया।
मिनी सचिवालय के लिए भूमि का निरीक्षण किया
इससे पहले जिलाधीश ऊना संदीप कुमार ने अंब मिनी सचिवालय के लिए भूमि भी देखी। उन्होंने अधिकारियों को बीएसएनएल कॉलोनी के साथ लगती खड्ड के ऊपर स्लैब डालकर पार्किंग की व्यवस्था का विकल्प तलाशने का कहा। इसके बाद उन्होंने बीजापुर में की गई फैंसिंग का निरीक्षण भी किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा, एसडीएम अंब तोरुल एस रवीश, डीएसपी मनोज जम्वाल, बीडीओ अंब अभिषेक मित्तल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।