दिल्ली के सेना भवन में मिला कोरोना का मरीज, इमारत का एक हिस्सा सील
May 15th, 2020 | Post by :- | 126 Views

दिल्ली के सेना भवन में एक जवान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इमारत का एक हिस्सा सील कर दिया गया है। वहीं, उसके संपर्क में आए लोगों को क्वरंटाइन करने की तैयारी शुरू हो गई है।

सेना भवन के जिस हिस्से में कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस मिला है, उसे पूरी तरह से बंद करके सैनिटाइज किया जा रहा है।

इससे पहले अप्रैल महीने में राजीव गांधी भवन में भी कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव केस सामने आया था। इसके बाद इमारत के एक हिस्से को बंद कर  दिया गया था। वहीं, पिछले दिनों एयर इंडिया के दिल्ली दफ्तर में भी कोरोना का मरीज मिल चुका था।

रेल भवन भी दो दिनों के लिए सील

रेल सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक कर्मचारी के गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर रेल मंत्रालय के मुख्यालय रेल भवन को दो दिन के लिए बंद करने का फैसला किया गया था। रेल मंत्रालय के आधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि फैसला किया गया कि रेल भवन गुरुवार एवं शुक्रवार को बंद रहेगा। शनिवार एवं रविवार को अवकाश होने के कारण अब रेल भवन सोमवार को खुलेगा। सूत्रों के अनुसार, यह निर्णय चौथे तल पर आरपीएफ के कायार्लय में एक कर्मचारी के कोरोना पॉज़िटिव पाये जाने के मद्देनज़र लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।