दिल्ली से लौटी कुल्लू निवासी महिला की नेरचौक अस्पताल में मौत
May 18th, 2020 | Post by :- | 207 Views

दिल्ली से लौटी कुल्लू की महिला की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। महिला का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। महिला कुल्लू जिले के भेखली धार की रहने वाली है। महिला खांसी, जुकाम व बुखार से ग्रस्त थी। महिला का सैंपल लिया गया था व आज रिपोर्ट आनी थी। अस्पताल प्रशासन ने रिपोर्ट आने तक शव देने से मना कर दिया है। महिला दिल्ली से 15 मई को लौटी थी। 43 वर्षीय महिला दिल्ली से लौटने के बाद घर नहीं पहुंची थी, यह मंडी के कटिंडी स्थित मायके में ही ठहरी थी। महिला शूगर की बीमारी से भी पीड़ित बताई जा रही है।

हिमाचल प्रदेश में अन्य राज्यों से आ रहे लोगों का संक्रमित पाए जाने का सिलसिला जारी है। दिल्ली के बाद अब मुंबई से लौटे लोग काेरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। कांगड़ा के बाद हमीरपुर जिला में भी मुंबई से लौटे दो  लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 81 पर पहुंच गया है। हालांकि, 44 मरीज स्वस्थ हो गए हैं। कोरोना से प्रदेश में चार लोगों की मौत हुई है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।