दोपहिया वाहन में सवारी बैठाने पर दी चेतावनी
May 18th, 2020 | Post by :- | 342 Views

चंबा पुलिस ने सोमवार को दोपहिया वाहन में सवारी बैठाने पर वाहन चालकों को चेतावनी दी। सोमवार को कुछ बाइक सवारों ने पीछे सवारियों को बैठाया था। पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी कि यदि उन्होंने दोबारा नियमों का उल्लंघन किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

क‌र्फ्यू व लॉकडाउन के मद्देनजर चंबा में गाइडलाइन जारी की गई है कि दोपहिया वाहन पर एक व्यक्ति की आवाजाही कर सकता है। इसके बावजूद बाइक सवार वाहन पर सवारी बिठा रहे हैं जिससे शारीरिक दूरी का पालन नहीं हो रहा है।

एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि प्रदेश के दूसरे जिलों में लगातार बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव मामलों को रोकने के लिए जिला प्रशासन ने ट्रैफिक नियमों के कुछ बदलाव किए हैं, जिसका सख्ती से पालन किया जा रहा है। इसके तहत अभी बाइक पर सिर्फ एक और कार में सिर्फ दो लोग ही बैठ सकते हैं। अगर किसी ने नियम का उल्लंघन किया तो उसका चालान किया जाएगा। साथ ही डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।