नाले में बह गईं मां-बेटी, दो किलोमीटर दूर मां का शव बरामद, बेटी लापता
August 18th, 2019 | Post by :- | 267 Views

शिमला के ठियोग उपमंडल के साथ लगती क्यारटू पंचायत के तातल नाले में पानी के तेज बहाव में मां और बेटी बह गईं। पुलिस के अनुसार मां-बेटी किसी के साथ नाला पार कर रही थीं कि अचानक तेज बहाव में दोनों बह गईं, जबकि तीसरे साथी ने नाला पार कर लिया।  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जयवंती उम्र 50 वर्ष पत्नी पूर्णा सिंह गांव खारा नेपाल मूल निवासी और उसकी बेटी गंगा उम्र 19 पुत्री पूर्णा सुबह करीब सात बजे तातल नाले को पार कर रहीं थी कि तेज बारिश के कारण पानी का बहाव बढ़ गया और दोनों बह गईं ।

गांव के लोगों ने पुलिस को सूचित किया तो मौके पर गई टीम ने जयवंती के शव को तातल से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर ही ढूंढ लिया, जबकि 19 वर्षीय गंगा की अभी तलाश जारी है।

गांव के राजेश गाज्टा के अनुसार इस नाले को पार करने के लिए गांव की जनता ने स्थानीय प्रशासन और सरकार से पुल बनाने की मांग कई बार उठाई है, लेकिन आज तक पुल नहीं बना। उधर, डीएसपी ठियोग कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि तीन लोग नाले को पार कर रहे थे कि अचानक मां-बेटी पानी में बह गए। उन्होंने कहा कि मां का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है, जबकि बेटी का अभी तक को सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस और प्रशासन की टीम तलाश करने में जुटी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।