नाहन: 30 हजार की रिश्वत लेते महिला हेड कांस्टेबल रंगे हाथों गिरफ्तार
January 23rd, 2020 | Post by :- | 231 Views

सिरमौर जिला पुलिस में तैनात एक महिला हेड कांस्टेबल को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो की टीम ने वीरवार को नाहन में महिला हेड कांस्टेबल को पकड़ा है। आरोप है कि वह शिकायतकर्ता के बेटे को पुलिस में स्पेशल ऑफिसर का पद दिलाने के लिए 30 हजार रुपये की मांग कर रही थी। ऐसे में विजिलेंस की टीम ने जाल बिछाया और महिला हेड कांस्टेबल को रंगे हाथों दबोच लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार को स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो की टीम ने जिला मुख्यालय नाहन में एचएचसी महिला कर्मी को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एचएचसी महिला कर्मी ने शिकायतकर्ता से उसके बेटे को स्पेशल पुलिस ऑफिसर का पद दिलाने की एवज में 30 हजार रुपए की रिश्वत पेशकश की थी। इस पर शिकायतकर्ता ने इसकी जानकारी विजिलेंस को दी। विजिलेंस की टीम ने डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन के समीप एचएचसी महिला कर्मी को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।