पड्डल में अन्य जिलों के लिए दूसरे दिन भी जारी रहे ऑडिशन
February 24th, 2019 | Post by :- | 247 Views

शिवरात्रि महोत्सव-2019 की सांस्कृतिक संध्याओं के लिए 23 से 26 फरवरी तक स्तरीय कलाकारों के चयन हेतु आयोजित किए जा रहे ऑडिशन युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के पड्डल स्थित टेबल टेनिस हाल में जारी रहे । ऑडिशन के दूसरे दिन आज चम्बा, कांगड़ा, हमीरपुर, बिलासपुर, कुल्लू, शिमला, सोलन तथा सिरमौर जिलों के लगभग 50 कलाकारों ने गायन, लोकनृत्य तथा दोनों विधाओं में अपनी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया तथा
ऑडिशन में निर्णायक मंडल की भूमिका डॉ सूरत ठाकुर, लोक संगीत कर्मी श्री बालकृष्ण, हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के संगीत प्रोफेसर श्री मृत्युजंय तथा संगीत कर्मी व सहायक लोक सम्पर्क अधिकारी श्री कुलदीप गुलेरिया ने निभाई । ऑडिशन में दिव्यांग जनों ने भी भाग लिया ।

सहायक लोक संपर्क अधिकारी श्री कुलदीप गुलेरिया ने बताया कि इस चार दिवसीय ऑडिशन प्रक्रिया में अन्य जिलों के 30 सतरीय कलाकारों को चयनित किया जाएगा इसी तरह पाँच एकल नृत्य व समूहिक नृत्य के कलाकारों को भी चयनित किया जाएगा । उन्होने बताया कि इस ऑडिशन का मुख्य उद्देश्य मंच की गरिमा तथा लोगों की रुचि बनाए रखने के लिए स्तरीय कलाकारों को मंच प्रदान करना है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।