पिता पुत्र ने निगला विषैला पदार्थ, पिता की मौत पुत्र गंभीर
May 23rd, 2020 | Post by :- | 170 Views

इंदौरा, 23मई, रमन कुमार

डमटाल बाजार में करियाने की थोक की दुकान करने वाले बाप-बेटे ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिस कारण पिता प्रदीप कुमार की मौत हो गई है जबकि बेटा अर्पित अस्पताल में गंभीर अवस्था में है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को डमटाल चक्की खड्ड में बनी गौशाला के पीछे उक्त दोनों बाप-बेटे ने जहरीला पदार्थ खा लिया। वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने उन दोनों को तड़पता देख इसकी सूचना डमटाल पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही डमटाल पुलिस प्रभारी हरीश गुलेरिया टीम सहित घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों को पठानकोट के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहा पर प्रदीप कुमार की मौत हो गई है। वहीं उसका बेटा जोकि 10वीं कक्षा का छात्र है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

डीएसपी नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही दोनों को अस्पताल ले जाया गया था जहां पर युवक के पिता की मृत्यु हो गई है और युवक अभी गंभीर अवस्था में है। घटना के कारणों के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।