पुलवामा हमले के बाद हिमाचल से सटी सीमाओं पर अलर्ट जारी
February 15th, 2019 | Post by :- | 290 Views
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद अन्य राज्यों के साथ लगती हिमाचल की सीमाओं पर अलर्ट जारी किया गया है। जम्मू-कश्मीर सहित राज्यों के साथ लगते बेरियरों पर सैनिकों को चौकस रहने को कहा गया है।

जिला चंबा के तीसा, खैरी, किहार की सीमांत क्षेत्रों में आतंकी घटना के बाद हाई अलर्ट जारी किया है। गौरतलब है कि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद 40 जवानों हिमाचल के कांगड़ा जिले के तिलक राज भी शामिल हैं।

हर गाड़ी की गहनता से हाे रही तलाशी

जिला ऊना में भी पुलिस अलर्ट पर आ गई है। हिमाचल के प्रवेश द्वारों पर हिमाचल पुलिस द्वारा भी सख्ती कर दी गई है। हर गाड़ी की गहनता से तलाशी ली जा रही है। एक-एक गाड़ी को रोककर उसकी जांच करके ही जाने दिया जा रहा है।

हिमाचल के प्रवेश द्वार गगरेट हिमाचल के महत्वपूर्ण स्थानों के साथ-साथ देवस्थलों को भी जोड़ता है। पुलवामा अटैक के बाद पंजाब और हिमाचल में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

देवभूमि में किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए हिमाचल पुलिस ने हर स्थिति पर अपनी पैनी नजर बनाई हुई है। पुलिस द्वारा किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए बड़े पैमाने पर योजनाबद्ध तरीके से काम किया जा रहा है।

पूरे क्षेत्र के नाकेबंदी की गई है एक-एक गाड़ी की गहनता से तलाशी ली जा रही है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ काम कर रही है।-चैन सिंह, एसएचओ गगरेट

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।