पूर्व सैनिक बोले- 40 के बदले चाहिए 4 हजार, हमें वापस बुला ले सरकार
February 15th, 2019 | Post by :- | 266 Views
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले से हिमाचल के पूर्व सैनिकों में भारी रोष है। जिला कांगड़ा के लंज में पूर्व सैनिकों ने सड़कों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।
पूर्व सैनिक लीग के प्रधान कैप्टन कपूर गुलेरिया ने कहा कि देश की जनता को 40 के बदले 4 हजार आतंकी चाहिए। सरकार चाहे हमें वापस बुला लें और बॉर्डर पर भेज दे। उन्होंने कहा कि हम अपने साथियों का बदला लेंगे।

एक सप्ताह तक नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

वहीं, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की खंड इकाई नगरोटा सूरियां व डिग्री कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान विद्यार्थियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले की चारों ओर निंदा की जा रही है।

उपायुक्त कुल्लू यूनुस ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के सम्मान में जिले में सरकारी समारोहों में एक सप्ताह तक किसी प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया जाएगा। इस बारे में सभी कार्यालय अध्यक्षों को आदेश जारी कर दिए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।