प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में राष्ट्र सुरक्षित: जयराम
January 28th, 2020 | Post by :- | 188 Views
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में राष्ट्र सुरक्षित है। दुनिया अब भारत को एक विश्व शक्ति के रूप में पहचानने लगी है। उन्होंने कहा कि कई युवा जो अन्य देशों में चले गए थे, उन्होंने भारत वापस आना शुरू कर दिया है। अब उन्हें अपने देश में अधिक अवसर मिल रहे हैं। युवा देश के विकास और प्रगति में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। मुख्यमंत्री मंगलवार को पीतमपुरा नई दिल्ली के सरस्वती विहार में युवा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।  इससे पहले उन्होंने शकूरबस्ती विधानसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार डॉ. एससी वत्स के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित किया। कहा कि विपक्षी नेताओं के पास केंद्र सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है और कुछ भी नहीं है, खबरों में बने रहने की कोशिश हो रही है। केंद्र सरकार ने पिछले छह साल के दौरान कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी के गतिशील नेतृत्व के कारण भारत दुनिया में महाशक्ति के रूप में उभरने की ओर अग्रसर था। अब अनुच्छेद 370 और 35 ए इतिहास बन गया है। भारत में अब एक संविधान और एक प्रतीक है। प्रधानमंत्री के रूप में केंद्र में मजबूत नेतृत्व के कारण यह संभव हुआ है। उन्होंने इंद्रा कॉलोनी रामपुरा और राजनगर में भी भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैलियां कीं।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बिंदल ने दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में किया प्रचार

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। उन्होंने ग्रेटर कैलाश में प्रचार किया और विभिन्न बैठकों में हिस्सा लिया। वह आगामी दिनों में भी अलग-अलग क्षेत्रों में प्रचार करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार ने दिल्ली के पालम विधानसभा क्षेत्र में प्रचार किया।

हिमाचल की भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष धनेश्वरी ठाकुर समेत मोर्चा से वीना ठाकुर, रश्मिधर सूद, प्रतिभा बाली, प्रियंता शर्मा आदि भी प्रचार में कूद गई हैं।

प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष मुल्ख राज प्रेमी, विधायक राकेश पठानिया, सुखराम चौधरी आदि भी दिल्ली में प्रचार में जुटे हैं। प्रदेश भाजपा से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने दिल्ली का रुख किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।