फर्जी साइट बनाकर लॉटरी के नाम पर ठगी करने वाला मास्टरमाइंड हैदराबाद में गिरफ्तार
January 28th, 2020 | Post by :- | 235 Views

फर्जी वेबसाइट बनाकर लॉटरी के नाम पर ठगी करने वाले दो युवकों की गिरफ्तारी के बाद अब हमीरपुर पुलिस ने गिरोह के मास्टर माइंड समेत दो आरोपियों को हैदराबाद में दबोचा है। पुलिस टीम ठगी के आरोपियों को शीघ्र बड़सर लाने की तैयारी कर रही है। बड़सर के चंबेह गांव के एक पूर्व सैनिक को आरोपियों ने लगभग 14.42 लाख का चूना लगाया था। आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति को मोबाइल के माध्यम से ईनाम में गाड़ी निकलने का लालच देकर कभी पंजीकरण तो कभी प्रोसेसिंग फीस के नाम पर अपने खाते में पैसे ट्रांसफर करवा लिए। अपने साथ ठगी का अंदेशा होने पर पीड़ित ने बड़सर थाने में मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। जाल बिछाकर दो आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर बड़सर पुलिस ने कोर्ट से पुलिस रिमांड हासिल की। पुलिस की एक टीम मास्टरमाइंड को पकड़ने के लिए हैदराबाद पहुंची। यहां पुलिस के हत्थे दो अन्य शातिर चढ़े। सूत्रों के मुताबिक मामले में और भी लोगों की गिरफ्तारी हो सकती है।

हैदराबाद पहुंचे एसएचओ बड़सर कुलदीप शर्मा ने बताया कि गिरोह के दो सदस्य काबू में आए हैं। संदीप कुमार उर्फ आर्यन व माणिक चंद बिहार के रहने वाले हैं। शीघ्र पुलिस टीम इन्हें हिरासत में लेकर बड़सर के लिए रवाना होने वाली है। उधर, पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि हैदराबाद से ठगी के मास्टरमाइंड समेत एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को शीघ्र हमीरपुर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।