बस की चपेट में आई बुजुर्ग महिला की मौत
August 19th, 2019 | Post by :- | 283 Views

मंडी। धर्मपुर उपमंडल में सोमवार सुबह एचआरटीसी बस की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा बस से उतरती बार हुआ। महिला का पांव उतरती बार फिसल गया और वह टायर के नीचे आ गई जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।
जानकारी के अनुसार 75 वर्षीय कमला देवी पत्नी रांझा राम गांव व डाकघर डरवाड़ तहसील धर्मपुर सोमवार सुबह अपने घर से गदोहल गांव में अपने रिश्तेदारों के घर भागवत कथा सुनने जा रही थी। गध्याड़ा गांव के पास जब वह बस से उतरने लगी तो उसका पांव फिसल गया। इस बीच वह बस के पिछले टायर की चपेट में आ गई और शरीर के चिथड़े उड़ गए। जिस पर चालक ने बस को रोक दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों के बयान कलमबद्ध किये तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल सरकाघाट को ले गई। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बस के चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया है और बस को भो आगामी कार्रवाई तक कब्जे में ले लिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।