बिटस लॉ कालेज विद्यार्थियों ने फूंका पाकिस्तान का पुतला
February 18th, 2019 | Post by :- | 302 Views

भिवानी, 18 फरवरी। पुलवामा में आतंकी हमले में मारे गए जवानों को बिटस लॉ कॉलेज के विद्यार्थियों ने श्रद्धांजलि दी   व पाकिस्तान का प्रतिकात्मक पुतला फूंककर बिटस से होते हुए बामला में जुलूस निकाला।

प्रदर्शनकारी ईशांक, प्रद्युमन, प्रवीण, जतिन ने कहा कि पाकिस्तान भारत को कमजोर समझकर कर सबसे बड़ी भूल कर रहा है। वे हमारी सहनशीलता का फायदा उठा रहे हैं। सभी विद्यार्थियों ने सरकार से आतंकवाद को जड़ से खत्म करने की भी मांग की।  उन्होंने कहा कि आतकवादी का कोई धर्म व इमान नहीं होता है। वे समय आने पर कब किसको अपना निशाना बना ले ये कुछ नहीं कहा जा सकता। विद्यार्थियों ने देश के जवानों से आतंकवादियों के सिर कलम करने की भी मांग की। विद्यार्थियों ने कहा कि वे इस दु:ख की घड़ी में शहीद परिवारों के साथ है। सरकार को भी चाहिए कि वे इसका बदला ले और दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे, जिससे कि ओरों को इससे सीख मिले।

इस अवसर पर प्राचार्य शौरभ वर्मा, जितेंद्र, डा. मीनू शर्मा, विरेंद्र, रविंद्र, हितेश शर्मा, आकाश, दीपक, दिनेश, भारत, हितेश सांगवान, उत्तम चौहान, पूनम, ज्योति, कोमल, निशा, मनीषा सहित अनेक कॉलेज स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।