बैजनाथ : बीड़ बिलिंग में वैन खाई में गिरी, हादसे में 2 लोगों की मौत, 6 घायल
January 20th, 2020 | Post by :- | 221 Views

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा  जिले के बैजनाथ के मशहूर पेराग्लाइंडिग स्थल बीड़-बिलिंग  में बर्फ  में मस्ती गए आठ लोग सड़क हादसे  का शिकार हो गई. लौटते समय उनकी वैन सड़क से लुढ़ककर खाई में गिरी  और दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हुए हैं. दो घायलों की हालत गंभीर है.

घुमने गए थे सभी
जानकारी के अनुसार, रविवार देर शाम यह हादसा हुआ है. सभी लोग बीड़ बिलिंग में घूमकर लौट रहे थे. बीड़ बिलिंग से करीब सात किलोमीटर नीचे वैन लुढ़क गई और चालक छोटू राम (33) निवासी गुनेड़ और ऋतिक (15) पुत्र अशोक कुमार पंडोल रोड की मौके पर ही मौत हो गई. अमन, साहिल, प्रवीन, सूरज, सुनील सभी निवासी पंडोल रोड और निखिल पुत्र बलवंत सिंह निवासी घिरथोली घायल हो गए.

चार को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी

दो घायलों में का उपचार सिविल अस्पताल बैजनाथ में चल रहा है, जबकि चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छ़ुट्टी दे दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही बैजनाथ पुलिस भी मौके पर पहुंची. घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल बैजनाथ में पहुंचाया गया.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।