बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने किए मां ज्वाला के दर्शन, चखा कांगड़ी धाम का स्वाद
January 28th, 2020 | Post by :- | 330 Views

हिमाचल के कांगड़ा जिले में स्थित शक्तिपीठ ज्वालाजी में बॉलीवुड अभिनेत्री व फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम ने अपनी माता अंजली गौतम व बहन सुरीली के साथ पवित्र ज्योतियों के दर्शन किए। फिल्मों में मिल रही सफलता के कारण यामी बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने बताया कि माता ज्वाला व नयना देवी का हाथ हमेशा उनके साथ है। जल्द ही वह कई बड़ी फिल्मों और प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।  मंदिर पहुंचे लोगों को अभिनेत्री के आने की खबर लगते ही फोटो खिंचवाने वालों की भीड़ लग गई। हालांकि, यामी ने किसी को निराश नहीं किया और सबके साथ सेल्फी ली। थोड़ी देर के लिए यामी मंदिर में रुकीं और ज्वाला मां का ध्यान भी लगाया। इससे पहले पुजारी प्रवीण शास्त्री ने विधिवत दर्शन करवाए। पुजारियों ने उन्हें माता का सिरोपा भी भेंट किया।

यामी मूल रूप से जिला बिलासपुर से हैं और ज्वालाजी में उनके ननिहाल हैं। यामी यहां अपने मामा के बेटे के यज्ञोपवीत संस्कार में शिरकत होने के लिए आईं थीं। उन्होंने कार्यक्रम में कांगड़ी धाम का जायका भी लिया और इसे बेहद पसंद किया। हाल ही में आई उनकी फिल्म बाला ने जबरदस्त सफलता हासिल की है। इससे पहले भी वह विक्की डोनर, काबिल, एक्शन जेक्शन, उरी सर्जिकल स्ट्राइक में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।