भीषण अग्निकांड में पंचायत भवन और डाकघर समेत तीन मकान जलकर राख, दुकानें भी जलीं
January 15th, 2020 | Post by :- | 251 Views

हिमाचल के शिमला जिले की तहसील कोटखाई के प्रेमनगर में भीषण अग्निकांड से व्यापक स्तर पर नुकसान हुआ है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार देररात भड़की आग से पांच दुकानें, दो स्टोर, पंचायतघर, उचित मूल्य की दुकान, डाकघर, क्लिनिक व दो क्वार्टर जलकर राख हो गए हैं। आग्निकांड से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। अचानक भड़की आग से प्रेमनगर बाजार में अफरातफरी मच गई। आग लगने की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई और लोगों ने स्वयं भी आग बुझाने की कोशिश की। लकड़ी से बने मकान होने के चलते आग तेजी से फैली।

देखते ही देखते आग ने अन्य भवनों को भी अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हरि गोपाल, पंकज और बालक राम का का मकान, पूर्ण चंद का ढाबा, सही राम की दुकान आग की भेंट चढ़ गई।

हालांकि अभी तक किसी तरह के जानी नुकसान की सूचना नहीं है। आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने कहा कि आकलन किया जा जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।