मंडी में चार लोग कोरोना पॉजिटिव, तीन संक्रमित एक ही परिवार के सदस्य …
May 23rd, 2020 | Post by :- | 175 Views

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों ने फिर रफ्तार पकड़ ली है। मंडी जिले में कोरोना के चार मामले और सामने आए हैं। इनमें एक व्यक्ति सरकाघाट उपमंडल के राेपड़ी व तीन  जोगेंद्रनगर हलके की लडभड़ोल तहसील के फागला गांव के रहने वाले हैं। फागला गांव के तीन लोगों में मां आौर उसके बेटा-बेटी हैं। तीनों क्वारंटाइन में थे। ये तीन भी मुंबई से आए हुए थे।

तीनोंं को राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगेंद्रनगर में संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में ठहराया हुआ था। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब आठ हो गई है। तीनों को नेरचौक मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है।

रोपड़ी का रहने वाला व्यक्ति 21 मई को नेरचौक मेडिकल कॉलेज में सीने में दर्द की शिकायत को लेकर भर्ती हुआ था। वह 18 मई को मुंबई से वापस लौटा था। वह बलद्वाड़ा संस्थागत क्वारंटाइन केंद्र में ठहराया हुआ था। व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मेडिकल कॉलेज आया था। उसे आईसोलेशन वार्ड से कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। उसकी पत्नी का सैंपल भी लिया जाएगा।

प्रशासन ने राेपड़ी पंचायत को कंटेनमेंट व बफर जोन में बांटने की तैयारी शुरू कर दी है। उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने जिले में चार लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि की है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 173 हो गया है। संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 110 पर पहुंच गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।