मंडी में टैक्सी चालकों के लिए कार्यशाला आयोजित
May 18th, 2020 | Post by :- | 182 Views

कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव बारे टैक्सी ऑपरेटरों को जागरूक करने के उदेश्य से राजकीय महाविद्यालय मंडी में एक दिवसीय जागरूकता शिविर आयोजित किया गया। शिविर में मंडी सदर के समस्त टैक्सी चालकों ने भाग लिया। टैक्सी चालकों को कार्य के दौरान सवारियां के लाने व ले जाने के दौरान अपनाई जाने वाली सभी एहतियाति कदमों की विस्तृत जानकारी दी।

इस अवसर पर क्षेत्रीय अस्पताल मंडी से डॉ. पवनेश ने टैक्सी चालकों को बताया कि सवारियों को लाते- ले जाते समय वह किस प्रकार स्वयं को व सवारियों को सुरक्षित रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से एक दूसरे से आवश्यक दूरी बनाए रखें। समय-समय पर हाथों को साबुन से धोते रहें या फिर हैंड सेनिटाइजर का इस्तेमाल करें। टैक्सी में सवारियों को लाते व ले जाते समय कहीं पर भी न रूकें तथा अपने साथ भोजन व पीने का पानी चलने से पहले रख लें।

उन्होने सभी टैक्सी चालकों से सरकारी निर्देशों की कड़ाई से अनुपालना सुनिश्चित बनाने को कहा ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि जागरूकता से ही स्वयं व परिवार को कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित रखा जा सकता है। उन्होंने टैक्सी चालकों से कहा कि यदि उनमें किसी प्रकार के वायरस के लक्षण नजर आए तो इसकी सूचना तुरन्त अपनी स्वास्थ्य जांच करवाएं।

कार्यशाला में सेरी मंच टैक्सी यूनियन के प्रधान संजय कुमार, पड्डल टैक्सी यूनियन के प्रधान प्रेम सिंह सहित लगभग 200 टैक्सी चालकों ने भाग लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।