मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम बोले, अभी स्पीकर के चुनाव के लिए हो रहा नामांकन
February 25th, 2020 | Post by :- | 162 Views

जयराम कैबिनेट से तीसरे मंत्री के पद छोड़ने के बाद भी मंत्रिमंडल विस्तार पर सीएम जयराम ठाकुर खामोश हो गए हैं। वह बोले- अभी स्पीकर के चुनाव के लिए नामांकन हुआ है। अगली प्रक्रिया होगी तो इस बारे में सूचित कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा परिसर में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। दिल्ली में हिंसा पर सवाल किया तो सीएम ने कहा कि दिल्ली में नागरिक संशोधन अधिनियम पर विशुद्ध राजनीति हो रही है। लगता है कि सारी स्थिति को ठीक से समझने की जरूरत है। भारत में सब कुछ ठीक  से नहीं चल रहा है, यह खराब हो गया है, वह खराब हो गया है, ऐसा प्रचार करने वालों और ऐसी मानसिकता वाले लोगों के साथ सख्ती से निपटने की जरूरत है।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि भारत में भारत माता की जय बोलने वाला ही रहेगा। जो भारत माता की जय नहीं बोलेगा, भारत का विरोध करेगा, व्यवस्था का सम्मान नहीं करेगा और निरादर करेगा, ऐसे लोगों के बारे में गंभीरता से सोचे जाने की जरूरत है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।