महात्मा गांधी नहीं, नाथू राम गोडसे की विचारधारा को मानती है केंद्र सरकार : कुलदीप राठौर
January 30th, 2020 | Post by :- | 239 Views

केंद्र की मोदी सरकार महात्मा गांधी नहीं बल्कि नाथूराम गोडसे की विचारधार को मानती है। ये गांधी के सपनों का भारत नहीं बल्कि नाथू राम के सपनों का भारत है। केंद्र की भाजपा सरकार आज भाई-भाई को लड़ाने का काम कर रही है। यह बात वीरवार को नाहन में महात्मा गांधी के शहीदी दिवस पर आयोजित एकता सम्मेलन कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कही।

इस मौके पर उन्होंने केंद्र और राज्य के भाजपा प्रतिनिधियों को आढ़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर निशाना साधा। खासकर केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल पर उन्होंने कटाक्ष किया। कुलदीप राठौर ने कहा कि कांग्रेस देश और प्रदेश की राजनीति को और दूषित नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यदि धर्मनिरपेक्ष और अहिंसा पर विश्वास है तो वह केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को विरोधी नारे लगाने पर पद से हटाएं। उन्होंने कहा कि हिमाचल के लोग शांत स्वाभाव के लिए जाने जाते हैं, मगर अनुराग ठाकुर द्वारा इस तरह की प्रतिक्रिया से हिमाचल का नाम भी बदनाम हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।